मैक्रो रणनीतिकार लिन एल्डन के अनुसार, यह एक मौलिक कारक बिटकॉइन को अन्य सभी क्रिप्टो एसेट्स से अलग करता है | द डेली होडली

मैक्रो निवेश रणनीतिकार लिन एल्डन का कहना है कि एक मौलिक कारक बिटकॉइन को अन्य सभी डिजिटल संपत्तियों से अलग करता है।

एल्डन पीटर मैककॉर्मैक को बताता है कि बिटकॉइन ने क्या पॉडकास्ट किया था बिटकॉइन अपने नेटवर्क प्रभाव के कारण एक तरह का है, या उस घटना के कारण जहां उपयोगकर्ताओं की संख्या सीधे नेटवर्क के मूल्य में योगदान करती है। मूल साइट द्वारा उत्पन्न यातायात की नकल करने में परिणाम नहीं होगा। क्या मैं विकिपीडिया को मिलने वाले ट्रैफ़िक के आस-पास कहीं भी पहुँच जाऊँगा?' बेशक, जवाब नहीं है… मैं वहां मौजूद सभी टेक्स्ट को कॉपी कर सकता हूं, लेकिन मैं नेटवर्क इफेक्ट को कॉपी नहीं कर सकता। विशेष रूप से, मैं वास्तविक विकिपीडिया की ओर इशारा करते हुए इंटरनेट के चारों ओर लाखों और लाखों लिंक कॉपी नहीं कर सकता। और मैं विकिपीडिया को लगातार अपडेट करने वाले सक्रिय उपयोगकर्ता आधार की प्रतिलिपि नहीं बना सकता।

बिटकॉइन का वह नेटवर्क प्रभाव है।”

विश्लेषक इस बात की भी जानकारी देते हैं कि लाइटनिंग नेटवर्क, एक लेयर 2 भुगतान उत्पाद किस पर बनाया गया है बीटीसी के शीर्ष पर, बिटकॉइन के पहले से ही मजबूत नेटवर्क प्रभाव को और बढ़ाएगा। विकसित करने के लिए। किसी अन्य डेफी प्रोजेक्ट या ब्लॉकचैन की तुलना में ऐसा करना कठिन है। इसके ऊपर। सुरक्षा अधिक है। विकास अधिक सुरक्षित है, और इसके शीर्ष पर सुविधाओं का निर्माण किया जा रहा है। कुल मिलाकर, यही बिटकॉइन को अन्य टोकन से अलग करता है, और यही कारण है कि हम मुख्य रूप से इसे पैसे के रूप में देखते हैं और बाकी सब कुछ , सबसे अच्छा, इक्विटी या सबसे खराब, एक घोटाला, बिटकॉइन की तुलना में।”

मैं

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर, , , और टेलीग्राम

सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें



अस्वीकरण: व्यक्त राय डेली होडल में निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/माइकलएसपीबी

Leave a Reply