माइकल सायलर की माइक्रोस्टेटी क्रिप्टो मार्केट सही के रूप में अधिक बिटकॉइन पर $ 240,000,000 गिरती है – दैनिक हॉडल

हाल ही में बाजार में बिकवाली के बावजूद, बिटकॉइन बुल और माइक्रोस्ट्रेटी के सीईओ माइकल सैलर ने बीटीसी में टेक कंपनी के भंडार में $240,000,000 से अधिक जोड़े हैं।

एक में नई प्रेस विज्ञप्ति, माइक्रोस्ट्रेटी ने घोषणा की कि उसने 5,050 बीटीसी हासिल करने के लिए 242,900,000 डॉलर खर्च किए हैं।

फर्म के सीईओ का कहना है कि प्रत्येक बिटकॉइन था $४८,०९९ की औसत कीमत के लिए खरीदा गया। 12 सितंबर, 2021 तक, हम ११४,०४२ बिटकॉइन ने $३.१६ बिलियन में $२७,७१३ प्रति बिटकॉइन की औसत कीमत पर अधिग्रहण किया। कंपनी ने २०२० के अगस्त में बिटकॉइन खरीदना शुरू किया, इसकी कुल होल्डिंग ११४,०४२ बीटीसी तक बढ़ गई है, जिसका मूल्य वर्तमान में ५.०५ अरब डॉलर से अधिक है। बीटीसी निवेश।

खरीद को निधि देने के लिए, कंपनी कहती है कि उसने अपनी कक्षा ए को बेच दिया है वित्तीय सेवा कंपनी जेफ़रीज़ ग्रुप में आम स्टॉक। कुल मिलाकर, फर्म ने 1 जुलाई से 12 सितंबर के बीच 555,179 शेयर बेचे। $727.64 के प्रति शेयर औसत मूल्य पर, कंपनी की कुल आय लगभग $399,900,000 थी। खरीदें बस कुछ ही सप्ताह पहले। कंपनी की हाल की दो खरीदों के बीच, इसने लगभग $46,875 प्रति बिटकॉइन की औसत कीमत पर, लगभग $419.9 मिलियन नकद में 8,957 बिटकॉइन जमा किए हैं।

एक बीट मिस न करें – )सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए


)चहचहाना पर हमें का पालन करें
, फेसबुक और टेलीग्राम
सर्फ डेली होडल मिक्स )

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/तीथी लुआडथोंग

Leave a Reply