ब्लॉकचैन एनालिटिक्स फर्म ग्लासनोड के अनुसार, बिटकॉइन 'बुल्स के लिए शक्तिशाली संकेत' दिखा रहा है | द डेली होडली

एक शक्तिशाली ऑन-चेन सिग्नल से पता चलता है कि ब्लॉकचैन एनालिटिक्स फर्म ग्लासनोड के अनुसार, बिटकॉइन बुल के पास आश्वस्त होने का कारण हो सकता है।

अपनी साप्ताहिक रिपोर्ट में, ग्लासनोड बिटकॉइन में तीन मूल्य श्रेणियों की पहचान करता है जहां बड़ी मात्रा में बीटीसी का अंतिम लेन-देन किया गया था।

फर्म के अनुसार, पहली सीमा $ 31,000 से $ 40,000 क्षेत्र है, जिसे वे संभावित “मूल्य मंजिल” कहते हैं। ” दूसरी सीमा $४५,००० और $५०,००० के बीच है, जिसमें १.६५ मिलियन बिटकॉइन की लागत का आधार है। तीसरी सीमा $५३,००० से $५९,००० है, जहां ग्लासनोड नोट करता है कि बिटकॉइन की ट्रिलियन-डॉलर की संपत्ति की स्थिति निहित है। अंतिम बार आपूर्ति की गई थी। पिछले चक्र के $20k ATH का उल्लंघन करने के बाद से , तीन अलग-अलग ऑन-चेन वॉल्यूम बैंड बने हैं:”

स्रोत: ग्लासनोड

ग्लासनोड

कहते हैं ये तीन वॉल्यूम बैंड उस ठोस समर्थन के रूप में कार्य कर सकते हैं जो बीटीसी बैल को भविष्य में किसी भी ऊपर की ओर मूल्य कार्रवाई के लिए चाहिए।

“नेट पर, यह इंगित करता है कि उच्च दृढ़ विश्वास वाले निवेशकों का एक काफी मजबूत समूह बाजार में बना हुआ है और यह बैलों के लिए एक शक्तिशाली संकेत है।”

एनालिटिक्स फर्म का कहना है कि हालांकि सभी ऑन-चेन डेटा स्पष्ट तेजी नहीं दिखा रहे हैं, आपूर्ति की गतिशीलता जैसे कि सिक्का परिपक्वता – जिस समय तक सिक्के रखे जाते हैं – ऐतिहासिक रूप से एक स्वस्थ स्थान पर बैठे हैं।

“दूसरी ओर, आपूर्ति की गतिशीलता, विशेष रूप से सिक्के की परिपक्वता को देखते हुए, किसी भी दिशा में काफी मजबूत संकेत प्रदान करती है। जबकि संचय और HODLing का अवलोकन आमतौर पर एक लंबी दूरी का संकेतक होता है (यानी खेलने में समय लगता है), वर्तमान बाजार की प्रवृत्ति बैलों के लिए ऐतिहासिक रूप से मजबूत है…

युवा सिक्के HODL तरंगों में गिरावट इंगित करती है कि बाजार HODL को तरजीह दे रहा है और खर्च नहीं कर रहा है। युवा बीटीसी अब केवल 15%% सिक्का आपूर्ति का प्रतिनिधित्व करता है और एक बहुत मजबूत डाउनट्रेंड खेल में है।”

स्रोत: ग्लासनोड

ग्लासनोड का कहना है कि एथेरियम की आपूर्ति की गतिशीलता लगभग बिटकॉइन के समान दिखती है।

“एथेरियम एचओडीएल तरंगें लगभग एक ही चार्ट हैं, जिसमें युवा सिक्के परिसंचारी आपूर्ति के 12.5% ​​​​के लंबे समय तक नीचे की ओर चल रहे हैं।”

स्रोत : ग्लासनोड

ग्लासनोड की पूरी रिपोर्ट देखें यहां

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर, फेसबुक और तार
सर्फ दैनिक होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


)

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त राय निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/IM_VISUALS


Leave a Reply