ब्लैकरॉक सीआईओ का कहना है कि वह बिटकॉइन का मालिक है, भले ही यह 'एक महान बचाव नहीं' है – यहाँ क्यों है – द डेली हॉडल

निवेश प्रबंधन फर्म ब्लैकरॉक के एक शीर्ष कार्यकारी का कहना है कि वह प्रमुख क्रिप्टोकुरेंसी की अस्थिरता के बावजूद बिटकॉइन (बीटीसी) का मालिक है।

कंपनी के मुख्य निवेश अधिकारी रिक रिडर वैश्विक निश्चित आय, कहते हैं वह सीएनबीसी के स्क्वॉक बॉक्स के साथ एक नए साक्षात्कार में बिटकॉइन को एक महान बचाव के रूप में नहीं देखता है।

“लोग इसे बचाव या विकल्प के रूप में वर्णित करते हैं। मुझे यकीन नहीं है कि यह वास्तव में एक महान बचाव है … जब कोई संपत्ति 10% से 15% प्रतिदिन चलती है। हेज के रूप में बड़े, ऑर्गेनिक एसेट पूल को हेज करना वास्तव में कठिन है। ”

हालांकि वह बिटकॉइन को स्टॉक या जैसी मुख्य संपत्ति के रूप में नहीं मानते हैं। बांड, रीडर का कहना है कि वह बीटीसी को एक सट्टा उपकरण के रूप में रखने में मूल्य देखता है। लगता है कि और भी लोग हैं जो प्रवेश करने जा रहे हैं समय के साथ संघर्ष…

मुझे ऐसी संपत्तियां पसंद हैं जो अस्थिर हैं, जिनमें उल्टा उत्तलता है। मैं देख सकता था कि बिटकॉइन में काफी वृद्धि हुई है, लेकिन मुझे लगता है कि यह अस्थिर है।”

मई में, Rieder ने कहा कि बिटकॉइन अभी तक परिपक्वता तक नहीं पहुंचा है और आने वाले वर्षों के लिए निवेश क्षेत्र का हिस्सा होगा।

नवंबर में एक स्क्वॉक बॉक्स साक्षात्कार के दौरान, ब्लैकरॉक के कार्यकारी भी कि बीटीसी मूल्य के प्राथमिक स्टोर के रूप में सोने से आगे निकल जाएगा।

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ डेली होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / कैमिलकुओ

Leave a Reply