बुटीक क्रिप्टो एसेट फंड ने यूएस में पहला एक्सक्लूसिव सोलाना इन्वेस्टमेंट प्रोडक्ट लॉन्च किया – द डेली हॉडल

एक बुटीक डिजिटल एसेट फर्म ने पहला यूएस फंड लॉन्च किया है जो विशेष रूप से स्मार्ट-कॉन्ट्रैक्ट प्लेटफॉर्म सोलाना (SOL) में निवेश करता है।

ऑस्प्रे फंड का सोलाना ट्रस्ट मान्यता प्राप्त निवेशकों के लिए सब्सक्रिप्शन के लिए उपलब्ध है। प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार $10,000 न्यूनतम निवेश।

सोलाना, जिसने ध्यान प्राप्त किया है हाल ही में क्रिप्टो विश्लेषकों से, पिछले सात दिनों में इसके टोकन में लगभग 50% की वृद्धि देखी गई। CoinGecko के अनुसार, SOL $192.54 पर कारोबार कर रहा है।

न्यूयॉर्क शहर के मुख्य कार्यकारी ग्रेग किंग- आधारित कंपनी, का कहना है कि सोलाना की तकनीक में अपने प्रतिस्पर्धियों की तुलना में अद्वितीय क्षमता है।

“सोलाना में एक एकीकृत, विकेंद्रीकृत वित्तीय नेटवर्क की रेल बनने की क्षमता है जो संपत्ति के लिए एक वैश्विक मूल्य स्थापित करता है। ऑस्प्रे सोलाना ट्रस्ट की शुरुआत के साथ, हम निवेशकों के लिए सबसे अधिक आशाजनक ब्लॉकचेन तकनीकों तक पहुँचने के लिए रैंप का निर्माण जारी रख रहे हैं। ”

जून में, क्रिप्टो निवेश करने वाली दिग्गज कंपनी ग्रेस्केल ने घोषणा की कि वह सोलाना को एक निवेश उत्पाद के रूप में पेश करने के लिए अपनी होल्डिंग्स में जोड़ने पर विचार कर रही थी।

सोलाना के इकोसिस्टम में टोटल वैल्यू लॉक्ड (TVL) इस हफ्ते फटकर 8.7 बिलियन डॉलर से ज्यादा हो गया है।

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए
का पालन करें हमें
ट्विटर , पर फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ
दैनिक Hodl मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें




अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / पावेल चागोच्किन

Leave a Reply