बिटकॉइन ने संस्थागत प्रवाह में इथेरियम, सोलाना, कार्डानो, एक्सआरपी और पोलकाडॉट को पछाड़ दिया क्योंकि बाजार में अस्थिरता बढ़ गई: कॉइनशेयर – द डेली हॉडल

क्रिप्टो बाजारों में संस्थागत खिलाड़ी पूंजी को वापस बिटकॉइन (बीटीसी) में घुमाते हुए दिखाई देते हैं, जब altcoin ने अगस्त में स्पॉटलाइट चुरा लिया था।

क्रिप्टो एसेट मैनेजमेंट फर्म कॉइनशेयर्स के डेटा विश्लेषण के अनुसार, बिटकॉइन ने 3 सितंबर को समाप्त सप्ताह में कुल 59 मिलियन डॉलर की आमद देखी, जो निवेशक भावना की एक बदलती तस्वीर को चित्रित करती है। जैसा कि पिछले आठ हफ्तों में शुद्ध बहिर्वाह के अलावा कुछ नहीं देखा गया।

“बिटकॉइन ने कुल US $ 59m का प्रवाह देखा, जो निवेशकों के बीच भावना में संभावित बदलाव को दर्शाता है। 8-सप्ताह के बहिर्वाह के बाद यह पहला अंतर्वाह है, जो किसी भी डिजिटल परिसंपत्ति निवेश उत्पाद द्वारा सबसे लंबे समय तक टिका हुआ है।”

बिटकॉइन से परे, पिछले सप्ताह डिजिटल परिसंपत्ति निवेश उत्पादों के प्रवाह में कुल $98 मिलियन दर्ज किए गए थे। पिछले तीन हफ्तों से, फर्म ने $140 मिलियन से अधिक की आमद देखी है, जो CoinShares को बताता है कि निवेशक भावना मजबूत हो सकती है।

altcoins के लिए, स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट प्लेटफॉर्म सोलाना (SOL) निवेशकों के ध्यान में सबसे आगे रहता है क्योंकि यह ऊपर की ओर पीस रहा है। जबकि शेष क्रिप्टो बाजार मंगलवार को बिक गया, एसओएल ने $ 195 का एक नया सर्वकालिक उच्च मुद्रित किया। CoinGecko.

“साप्ताहिक के साथ सोलाना पसंदीदा बना हुआ है पिछले सप्ताह कुल US$13.2m का अंतर्वाह, वर्ष-दर-वर्ष इसके कुल अंतर्वाह को दोगुना कर दिया। जबकि एयूएम (प्रबंधन के तहत संपत्ति) पिछले सप्ताह US$15m से पिछले सप्ताह US$44m हो गया है।”

इस बीच, CoinShares ने इस बात पर प्रकाश डाला कि Ethereum (ETH), कार्डानो (ADA), पोलकाडॉट (DOT), और XRP जैसे अन्य शीर्ष altcoins में भी पिछले सप्ताह में महत्वपूर्ण प्रवाह देखा गया।

“Ethereum में कुल US$14.4m अंतर्वाह का तीसरा सप्ताह देखा गया, जबकि बाजार हिस्सेदारी रिकॉर्ड 28% पर है, इस बात पर प्रकाश डालते हुए कि कुछ निवेशकों को प्रोटोकॉल की चिंता है, लेकिन इसका प्रभुत्व वृद्धि जारी है।

अन्य altcoins, जैसे कार्डानो, पोलकाडॉट, और रिपल सभी में क्रमशः US$6.5m, US$2.7m, और US$1.2m का उल्लेखनीय प्रवाह देखा गया।”

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में वितरित करने के लिए चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम
सर्फ डेली हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / केरेमगोगस

Leave a Reply