बिंगबन ने जलवायु परिवर्तन के खतरों पर अंकुश लगाने में मदद के लिए अपनी कार्बन-मुक्त और वनरोपण परियोजना शुरू की – दैनिक जागरण

15 सितंबर, 2021 – सिंगापुर, सिंगापुर


)



क्रिप्टो सोशल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म बिंगबोन ने प्लैनेट अर्थ को जलवायु परिवर्तन से लड़ने में मदद करने के लिए अपना समर्थन दिया है।

)

बिंगबोन ने वनीकरण प्रयासों के माध्यम से तुर्की के वनस्पतियों और जीवों को फिर से भरने और पुनर्जीवित करने की योजना के साथ आगे बढ़ाया है। अभी पिछले महीने, देश में जंगल की आग ने आग लगा दी थी, जिसने अपने प्राकृतिक आवास को एक अराजक स्थिति में छोड़ दिया था, जिसके परिणामस्वरूप वहां के जंगल और वन्यजीवों को भारी नुकसान हुआ था।

इस घटना से प्रेरित होकर, बिंगबोन ने 'बिंगबन कार्बन-मुक्त और वनीकरण परियोजना' नामक एक विशेष बजट आवंटित करके पहल की, जिसमें हजारों डॉलर का निवेश किया गया, पेड़ लगाने के लिए अप्रयुक्त भूमि की खरीद की गई।

एल्विस्को कैरिंगटन, बिंगबन में संचार और साझेदारी प्रबंधक, ने कहा,

जलवायु परिवर्तन कोई मज़ाक नहीं है। यह उतना ही वास्तविक है जितना इसे मिलता है। हम सभी ने तबाही देखी है और इसके प्रभावों को भी महसूस किया है। वापस बैठना और कुछ भी नहीं करना वास्तव में दुनिया के लिए एक अहितकारी होगा। तेजी से बढ़ते एक्सचेंज के रूप में, बिंगबॉन का नैतिक कर्तव्य और जलवायु परिवर्तन से संबंधित मुद्दों


के संबंध में मदद करने के लिए एक सामाजिक जिम्मेदारी है। “

बिंगबोन ने तुर्की में एक स्थानीय टीम के साथ सहयोग किया और एक साथ बैंड किया, जिसकी एकमात्र जिम्मेदारी जमीन, पौधे और पेड़ों को पानी देना था। बादाम के पेड़, लिंडन के पेड़, अखरोट के पेड़ और शाहबलूत के पेड़ से अलग कुल एक सौ पेड़ तुर्की की राजधानी अंकारा में भूमि के एक भूखंड पर लगाए जाएंगे।

कैरिंगटन ने कहा कि वनस्पतियों को इसलिए चुना गया क्योंकि वे “ तुर्की जलवायु के लिए उपयुक्त हैं, मानव जाति के लिए स्वच्छ ऑक्सीजन युक्त हवा का उत्पादन करने की क्षमता के साथ भोजन और आश्रय प्रदान करते हैं। वहाँ सभी प्रकार के कीड़े और जानवर।


यह परियोजना अपनी तरह की पहली . बिंगबोन भविष्य में पर्यावरण संरक्षण, जलवायु परिवर्तन और आपदा राहत के उद्देश्य से और अधिक परियोजनाओं के वित्तपोषण के द्वारा अपना पूर्ण समर्थन देना जारी रखेगा।

बिंगबन के बारे में

बिंगबोन एक फिनटेक कंपनी है जिसका उद्देश्य क्रिप्टो बाजार को दुनिया के लिए उपलब्ध और सुलभ बनाना है और जीवन के सभी क्षेत्रों के सभी प्रतिभागियों को सरल और पारदर्शी तरीके से निवेश करने में सक्षम बनाना है।

बिंगबोन एक क्रिप्टो एक्सचेंज है जो स्पॉट और डेरिवेटिव ट्रेडिंग सेवाओं दोनों की पेशकश करता है। बिंगबन 2018 में डेरिवेटिव एक्सचेंज के रूप में शुरू हुआ लेकिन बाद में 2021 में स्पॉट ट्रेडिंग क्षेत्र में प्रवेश किया।

संपर्क

किम बाज़क, मार्केटएक्रॉस

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।



चहचहाना पर हमें का पालन करें फेसबुक )तार

इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएँ

Leave a Reply