फिडेलिटी द्वारा सर्वेक्षण किए गए आधे से अधिक वैश्विक संस्थागत निवेशकों के पास अब डिजिटल एसेट्स के लिए एक्सपोजर है – द डेली हॉडल

फिडेलिटी डिजिटल एसेट्स का एक नया अंतरराष्ट्रीय सर्वेक्षण दुनिया भर में संस्थागत निवेशकों के बीच क्रिप्टो की बढ़ती स्वीकृति को इंगित करता है।

फिडेलिटी ने संयुक्त राज्य अमेरिका, यूरोप और एशिया से 1,100 उत्तरदाताओं का सर्वेक्षण किया। उन्होंने वित्तीय सलाहकारों, उच्च-निवल-मूल्य वाले निवेशकों, पारिवारिक कार्यालयों, क्रिप्टो हेज फंड, उद्यम पूंजी फंड, पारंपरिक हेज फंड, पेंशन फंड, परिभाषित-लाभ योजनाओं, बंदोबस्ती और नींव का प्रतिनिधित्व किया।

के अनुसार फर्म के लिए, वैश्विक स्तर पर सर्वेक्षण किए गए निवेशकों के 52% ने डिजिटल संपत्ति में निवेश किया है। एशिया व्यापक अंतर से पैक का नेतृत्व करता है, इसके सर्वेक्षण में शामिल निवेशकों में से 71% ने अपने कुछ पोर्टफोलियो को क्रिप्टो में आवंटित किया है। यह यूरोप में ५६% और संयुक्त राज्य अमेरिका में केवल ३३% की तुलना में है।

देश की तुलनात्मक रूप से कम संख्या के बावजूद, अमेरिका ने २७% अमेरिकी उत्तरदाताओं से वृद्धि देखी, जिन्होंने कहा कि उनके पास क्रिप्टो है फिडेलिटी के 2020 सर्वेक्षण में होल्डिंग्स। “इस साल, अमेरिका में 18% उत्तरदाताओं ने कहा कि उन्होंने पिछले वर्ष के 8% की तुलना में निवेश उत्पाद के माध्यम से डिजिटल संपत्ति खरीदी या निवेश की। निवेश उत्पादों के माध्यम से गोद लेने में यह वृद्धि संभवत: पिछले एक साल में प्रबंधकों द्वारा जारी किए गए निजी फंड प्रसाद की एक सरणी के अलावा, यूएस में अब उपलब्ध सार्वजनिक ट्रस्ट-संरचित निवेश उत्पादों की संख्या में वृद्धि द्वारा समर्थित है।

सर्वेक्षण में शामिल 14% अमेरिकी निवेशकों ने साझा किया कि उन्होंने सीधे डिजिटल संपत्ति में निवेश किया (पिछले वर्ष में 16% की तुलना में)।

सर्वेक्षण ने यह भी संकेत दिया कि सभी निवेशकों में से 70% को डिजिटल संपत्ति की “तटस्थ-से-सकारात्मक” धारणा थी।

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे वितरित करने के लिए आपके इनबॉक्स में

) चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

जाँच ताजा खबर सुर्खियों




अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

)

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/जेसडाफोर्न/व्लादिमीर सोजोनोव

Leave a Reply