प्लानबी का कहना है कि बिटकॉइन के लिए कोई शीर्ष नहीं है, साल के अंत में छह-आंकड़ा बीटीसी भविष्यवाणी – दैनिक हॉडल

क्वांटिटेटिव एनालिस्ट प्लानबी का कहना है कि बिटकॉइन अभी भी अपने बोल्ड एंड-ऑफ-ईयर प्राइस प्रेडिक्शन तक पहुंचने के लिए ट्रैक पर है।

छद्म नाम के विश्लेषक ने अपने 736,300 ट्विटर फॉलोअर्स को बताया कि स्टॉक-टू-फ्लो मॉडल (S2F), जिसे उन्होंने क्रिप्टोक्यूरेंसी स्पेस में लोकप्रिय बनाया, अभी भी क्रिसमस तक BTC के लिए छह-आंकड़ा मूल्य की भविष्यवाणी करता है। या अधिक सटीक: इस पड़ाव अवधि 2020-2024 के लिए $ 100,000 का औसत। एक शीर्ष अभी तक (कोई लाल बिंदु नहीं)। यह S2F पूर्वानुमान के अनुरूप है।”

स्रोत: प्लानबी/ट्विटर

स्टॉक-टू-फ्लो मॉडल, जो आमतौर पर पारंपरिक परिसंपत्तियों के मूल्यांकन में उपयोग किया जाता है, का उद्देश्य उत्पादन दर के मुकाबले मौजूदा आपूर्ति को मापकर कीमत का अनुमान लगाना है।

लेखन के समय, बिटकॉइन $52,590.02 पर कारोबार कर रहा है और के अनुसार, सप्ताह में 11% से अधिक और महीने में लगभग 18% ऊपर है। CoinGecko।

PlanB यह भी कहता है कि BTC का रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (RSI), जो किसी दिए गए एसेट की गति को मापता है, अभी भी ठीक है एक प्रमुख स्तर से नीचे, यह दर्शाता है कि बिटकॉइन के बढ़ने के लिए अधिक जगह है क्योंकि यह एक गर्म बाजार से बहुत दूर है।

“साप्ताहिक आरएसआई (सापेक्ष शक्ति सूचकांक) 60 है। देखो जब हम पिछली बार 60 से नीचे की अवधि से उबरे थे: अक्टूबर 2020, बीटीसी 10,000 डॉलर, कीमत फिर 5 गुना बढ़ गई, आरएसआई 90 पर पहुंच गया और 6 महीने तक 70 से ऊपर रहा।

2013 और 2017 के बुल मार्केट को भी देखें: 70-90 रेंज में आरएसआई के साथ कई अवधि।

स्रोत: प्लानबी/ट्विटर

एक बीट मिस मत करो –

सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए


हमारा अनुसरण इस पर कीजिये
ट्विटर, फेसबुक और )तार
सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

ताजा समाचारों की सुर्खियों की जांच करेंImage Image

अस्वीकरण: डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक /स्विल क्लिच

Leave a Reply