नए क्रिप्टोक्यूरेंसी डिवीजन के लॉन्च के साथ $13 बिलियन का हेज फंड डिजिटल एसेट स्पेस में छलांग लगाता है – द डेली हॉडल

यूरोपीय हेज फंड ब्रेवन हॉवर्ड एसेट मैनेजमेंट की नवजात क्रिप्टो स्पेस में विस्तार करने की योजना है।

ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के अनुसार, क्रिप्टोक्यूरेंसी और अन्य डिजिटल परिसंपत्तियों में निवेश करने के लिए फर्म ने बीएच डिजिटल नामक एक नई शाखा शुरू करने की योजना बनाई है।

फर्म ने पहली बार अप्रैल में क्रिप्टो में निवेश करना शुरू किया, और नए विभाग का निर्माण एक इरादे को दर्शाता है डिजिटल एसेट स्पेस में अपने एक्सपोजर को “काफी विस्तार” करने के लिए।

सीएमटी डिजिटल सह-संस्थापक कोलीन सुलिवन को नए विभाग के प्रमुख के रूप में नामित किया गया है।

फंड सीईओ एरोन लैंडी कहते हैं,

“डिजिटल एसेट स्पेस के भीतर अवसरों की विशाल विविधता में ब्रेवन हॉवर्ड का विश्वास और दीर्घकालिक मैक्रो निवेशकों के लिए इसका महत्व है क्योंकि हमें फर्म में कोलीन का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है।”

हालांकि, सभी हेज फंड क्रिप्टो की क्षमता के बारे में आश्वस्त नहीं हैं। पिछले हफ्ते, उद्योग के दिग्गज जॉन पॉलसन – जिन्होंने 2008 में बंधक संकट के दौरान अरबों कमाए – ने डिजिटल संपत्ति के प्रति अपना संदेह व्यक्त किया।

“नहीं, मैं क्रिप्टोकरेंसी में विश्वास नहीं रखता, मैं कहूंगा कि क्रिप्टोकरेंसी एक बुलबुला है, और मैं क्रिप्टोकरेंसी को कुछ भी नहीं की सीमित आपूर्ति के रूप में वर्णित करूंगा। इसलिए, जिस हद तक सीमित आपूर्ति की तुलना में अधिक मांग है, कीमत बढ़ जाएगी। लेकिन जिस हद तक मांग गिरती है, कीमत गिर जाएगी। किसी भी क्रिप्टोकरेंसी का कोई आंतरिक मूल्य नहीं है, सिवाय इसके कि एक सीमित राशि है। ”

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए
)चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम
) सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स
नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


: पर व्यक्त राय दैनिक Hodl निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

फीचर्ड इमेज: शटरस्टॉक/मैक्स 3डी डिजाइन

Leave a Reply