दिग्गज निवेशक बिल मिलर के नेतृत्व में फंड का कहना है कि बिटकॉइन में 'डिजिटल गोल्ड' बनने की बड़ी क्षमता है | द डेली होडली

मिलर अपॉर्चुनिटी ट्रस्ट, प्रसिद्ध निवेशक बिल मिलर के नेतृत्व में एक मूल्य-केंद्रित फंड, का मानना ​​​​है कि बिटकॉइन में “डिजिटल गोल्ड” के रूप में ठोस उल्टा क्षमता है।

एक नई निवेशक रिपोर्ट में , फंड का कहना है कि उसने मई में बिटकॉइन की दुर्घटना को ग्रेस्केल बिटकॉइन ट्रस्ट (GBTC) के माध्यम से छूट पर संपत्ति हासिल करने के अवसर के रूप में देखा।

“हम इसके पर्यवेक्षक रहे हैं लंबे समय तक बिटकॉइन और तिमाही के दौरान, फंड को ग्रेस्केल बिटकॉइन ट्रस्ट (GBTC) में निवेश करने की मंजूरी मिली, जो एक ओपन-एंडेड ग्रांटर ट्रस्ट है जो पूरी तरह से बिटकॉइन में निवेश किया गया है। तिमाही में, जैसे ही बिटकॉइन गिर गया, ट्रस्ट ने बिटकॉइन में अपनी अंतर्निहित होल्डिंग्स के लिए अपने बड़े डिस्काउंट में से एक पर कारोबार किया, जो अतिरिक्त उल्टा क्षमता प्रदान करता है। कहते हैं कि बिटकॉइन एक प्रकार का डिजिटल सोना है, इसमें काफी ऊपर की ओर क्षमता होनी चाहिए, यह देखते हुए कि सोने की तुलना में बीटीसी का मार्केट कैप कितना छोटा है।

“हमारा मानना ​​है कि बिटकॉइन में 'डिजिटल गोल्ड' के रूप में महत्वपूर्ण उल्टा क्षमता है। सोने का बाजार पूंजीकरण $11 ट्रिलियन से अधिक होने के कारण, बिटकॉइन की वर्तमान सीमा $600 बिलियन के करीब है, इसे पकड़ने के लिए एक लंबा रास्ता तय करना होगा। हम एक निरंतर गोद लेने की अवस्था में हैं और बिटकॉइन अस्थिर होगा, लेकिन हमें लगता है कि जोखिम-इनाम आकर्षक है। ”

अप्रैल में, मिलर ने कहा कि उनका मानना ​​​​है कि बिटकॉइन एक लंबी गोद लेने की अवस्था की शुरुआती पारी में था, और दुनिया की अग्रणी क्रिप्टोकरेंसी की सख्त कमी पर आशावादी था।

“यह एकमात्र आर्थिक इकाई है जिसके बारे में मुझे पता है कि यह असीम रूप से विभाज्य और तुरंत परिवहन योग्य है, जहां आपूर्ति पूरी तरह से मांग से अलग है। बिटकॉइन की मांग चाहे जितनी भी हो, आपूर्ति 21 मिलियन है। दुनिया में अनुमानित 47 मिलियन करोड़पति हैं, और इसलिए यदि प्रत्येक करोड़पति एक बिटकॉइन चाहता है तो उसके पास यह नहीं हो सकता है। उन्हें कुछ कम के लिए समझौता करना होगा।”

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम
सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स


नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें



) अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/फेर ग्रेगरी

)

Leave a Reply