तीन बार के एनबीए चैंपियन स्टीफन करी ने बोर हो चुके एप यॉट क्लब एनएफटी को $180,000 में खरीदा | द डेली होडली

एनबीए टीम गोल्डन स्टेट वॉरियर्स के सुपरस्टार पॉइंट गार्ड, स्टीफन करी ने हाल ही में एक अपूरणीय टोकन (एनएफटी) पर छह अंकों की राशि खर्च की।

बास्केटबॉल वैश्विक आइकन ने क्रिप्टो-संग्रहणीय प्लेटफॉर्म ओपनसी पर खरीद के समय लगभग 180,000 डॉलर मूल्य के 55 ईथर की कीमत पर एक ऊबा हुआ एप यॉट क्लब एनएफटी हासिल किया

OpenSea पर एक विवरण के अनुसार, संग्रह में 10,000 ऊब गए एप एनएफटी हैं। प्रत्येक ऊबा हुआ एप एनएफटी एक सदस्यता कार्ड के रूप में कार्य करता है जो “द बाथरूम” नामक एक ग्रैफिटी बोर्ड तक पहुंच प्रदान करता है। अपने ट्विटर पेज प्रोफाइल फोटो के रूप में खरीदा ऊब एप एनएफटी।

करी भी अन्य क्रिप्टो-संग्रह का मालिक है , जिसमें एक ऊबा हुआ एप केनेल क्लब भी शामिल है, जिसे उसने 5.69 ईटीएच में खरीदा था, जिसकी कीमत $१८,००० से अधिक है। ) ऊब एप यॉट क्लब के सदस्यों द्वारा लेन-देन शुल्क को छोड़कर बिना किसी अतिरिक्त लागत के गोद लेना । बोर एप केनेल क्लब एनएफटी की द्वितीयक बिक्री से प्राप्त आय को दान में दिया जाता है।

ओपनसी के अनुसार, तीन बार एनबीए चैंपियन ने एक एनएफटी खरीदा है कि )features बास्केटबॉल घेरा ले जाने वाला एक कुत्ता, संग्रह के 98% में एक दुर्लभ विशेषता नहीं मिला।

पिछले सप्ताह एनएफटी-ट्रैकिंग वेबसाइट क्रिप्टोस्लैम ने खुलासा किया कि एनएफटी परियोजना क्रिप्टोपंक्स ने अगस्त में सबसे अधिक मासिक बिक्री के आंकड़े दर्ज किए, $ 378 मिलियन से अधिक – अटकलों को बढ़ाते हुए कि एक बुलबुला बन रहा है।

डिजिटल एसेट मैनेजर CoinShares, Meltem Demirors, विवाद के मुख्य रणनीति अधिकारी का दावा है कि NFT एक बुलबुले में हैं। डिमिरर्स का तर्क है कि एनएफटी उपभोक्ताओं की एक नई श्रेणी को लक्षित करने वाले लक्जरी सामान हैं। . एनएफटी उपभोक्ताओं के एक नए वर्ग के लिए डिजिटल फ्लेक्स/स्टेटस प्रतीक हैं, लेकिन धन और स्थिति के पारंपरिक बाजारों के विपरीत, वे सत्यापन योग्य कमी के साथ, कहीं भी, किसी के लिए भी खुले हैं।”

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए
चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम


सर्फ दैनिक होडल मिक्स

) नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें
) अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त राय नहीं हैं निवेश सलाह। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / मैक्स 9545

Leave a Reply