डिजिटल एसेट क्षमताओं का विस्तार करने के लिए क्रिप्टो इंटेलिजेंस कंपनी का अधिग्रहण मास्टरकार्ड – The Daily Hodl

मास्टरकार्ड क्रिप्टो इंटेलिजेंस कंपनी सिफरट्रेस का अधिग्रहण कर रहा है ताकि “डिजिटल संपत्ति के क्षेत्र में अपनी क्षमताओं का विस्तार किया जा सके।”

क्रेडिट कार्ड की दिग्गज कंपनी का कहना है कि यह सिफरट्रेस की तकनीक, एआई और का उपयोग करेगी। अपने कार्ड और रीयल-टाइम भुगतान अवसंरचना में सहायता के लिए साइबर क्षमताएं।

सिफरट्रेस वितरित लेज़रों को स्कैन करने और अवैध लेनदेन की पहचान करने के लिए विभिन्न प्रकार के विश्लेषण का उपयोग करता है। अधिग्रहण कुछ शर्तों के लंबित होने के कारण वर्ष के अंत तक बंद होने की उम्मीद है।

बताते हैं मास्टरकार्ड में साइबर और खुफिया के अध्यक्ष अजय भल्ला ,

“डिजिटल परिसंपत्तियों में वाणिज्य को फिर से परिभाषित करने की क्षमता है, भुगतान करने और बदलने वाली अर्थव्यवस्थाओं को भुगतान करने जैसे दैनिक कार्यों से, उन्हें अधिक समावेशी और कुशल बनाने के लिए।

डिजिटल परिसंपत्ति पारिस्थितिकी तंत्र के तेजी से विकास के साथ यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि यह विश्वसनीय और सुरक्षित है। हमारा उद्देश्य ऐसा करने के लिए मास्टरकार्ड और सिफरट्रेस की पूरक क्षमताओं का निर्माण करना है। बिटकॉइन भुगतान सेवा प्रदाता बिटपे क्रिप्टो कार्ड बनाने के लिए।

कंपनी ने जुलाई में सर्किल के व्यापक रूप से परीक्षण करने के लिए एक पायलट कार्यक्रम की भी घोषणा की- अपने प्लेटफॉर्म पर स्थिर मुद्रा USDC का इस्तेमाल किया। मास्टरकार्ड।

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये
ट्विटर , फेसबुक और तार
सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / मायकोला होलीयूट्यक / डारियो लो प्रेस्टी

Leave a Reply