चार्ल्स हॉकिंसन ने भविष्यवाणी की है कि कई और राष्ट्र राज्य क्रिप्टो को मौद्रिक नीति के हिस्से के रूप में अपनाएंगे – द डेली हॉडल

कार्डानो के संस्थापक चार्ल्स हॉकिंसन का कहना है कि अल सल्वाडोर के कानूनी निविदा के रूप में बिटकॉइन को मान्यता देने वाला पहला देश बनने के बाद अधिक देशों के क्रिप्टो को अपनाने की संभावना है।

IOHK के मुख्य कार्यकारी, ब्लॉकचैन प्लेटफॉर्म कार्डानो (ADA) के पीछे की फर्म, का कहना है कि क्रिप्टो ने स्पष्ट रूप से बाजार को जीत लिया है।

“ओवर एक सौ मिलियन लोग, 25 वर्ष से कम आयु के अधिकांश लोग, क्रिप्टोकरेंसी के बारे में सकारात्मक दृष्टिकोण रखते हैं और उनमें से बहुत से उनके मालिक हैं , वह भविष्य है।

मैं

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें
क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए
हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर , फेसबुक और नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें
अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / ईबी साहसिक फोटोग्राफी

Leave a Reply