क्रिप्टो विश्लेषक बेंजामिन कोवेन के अनुसार, जब बिटकॉइन 'दौड़ से दूर' हो सकता है – द डेली हॉडल

व्यापक रूप से अनुसरण किए जाने वाले क्रिप्टो विश्लेषक बेंजामिन कोवेन के पास एक समय सीमा है, जब बिटकॉइन अंततः “दौड़ से दूर” हो सकता है, जो कि ऐतिहासिक उच्च स्तर को पार कर सकता है।

एक नए रणनीति सत्र में, कोवेन 20-सप्ताह के मूविंग एवरेज (ईएमए) को उस स्थान के रूप में पहचानता है जहां बिटकॉइन को तेजी की गति बनाए रखने के लिए लाइन को पकड़ने की आवश्यकता होगी।

“तो $ 42,000- $ 43,000 रेंज वास्तव में वह जगह है जहां हम आदर्श रूप से लाइन को पकड़ना चाहेंगे। और हमने पहले ही इसका परीक्षण कर लिया है, इसलिए यदि हम यहां से आगे बढ़ते हैं, तो तकनीकी रूप से, हमारे पास बुल मार्केट सपोर्ट बैंड का परीक्षण था, और यह सितंबर में हुआ। )

विश्लेषक का कहना है कि यदि बीटीसी 20-सप्ताह के मूविंग एवरेज के आसपास महत्वपूर्ण स्तर को बनाए रख सकता है, तो फ्लैगशिप क्रिप्टोकरेंसी के लिए कार्ड में नई रैली होनी चाहिए। लेकिन भले ही बिटकॉइन प्रमुख समर्थन के माध्यम से टूट जाता है, कोवेन का कहना है कि बिटकॉइन को स्तर हासिल करने से पहले बस थोड़ा और समय चाहिए। आगे आसमान साफ। अगर हम ऐसा नहीं करते हैं, तो शायद सिर्फ तीन महीने और, और फिर हमें दौड़ में शामिल हो जाना चाहिए। “बुल-मार्केट सपोर्ट बैंड,” विश्लेषक आठ-सप्ताह के मूविंग एवरेज को एक संभावित संकेतक के रूप में भी पहचानते हैं कि बिटकॉइन के बुल मार्केट का अगला चरण चल रहा है।

” यदि हम साप्ताहिक समय सीमा पर आठ-सप्ताह की चलती औसत पर लाइन रखते हैं, जो अब $ 45,200 है, तो यह वास्तव में एक मजबूत संकेत हो सकता है कि हम इस तरह एक और चरण पर हैं (बीटीसी $ 20,000 से $ 60,000 तक), और यह था बस पहला पुलबैक।”