क्रिप्टो विश्लेषक जेसन पिज़िनो के अनुसार कार्डानो और सोलाना फ्लैशिंग 'बूम सिग्नल' | द डेली होडली

एक लोकप्रिय क्रिप्टो व्यापारी को लगता है कि कार्डानो (एडीए) और सोलाना (एसओएल) में बुल रन के अगले चरण के दौरान बड़े पैमाने पर लाभ देने की क्षमता है .

क्रिप्टो बाजार विश्लेषक जेसन पिज़िनो

अपने 202,000 YouTube ग्राहकों के साथ साझा करता है कि कार्डानो और सोलाना डिजिटल परिसंपत्ति बाजार के गर्म होने के साथ तेजी के संकेत दिखा रहे हैं।

पिज्जिनो इस बात पर प्रकाश डालता है कि एडीए सोलाना और एथेरियम के साथ बैल बाजार का नेतृत्व कर रहा है। टोकन ने पिछले तीन हफ्तों में मजबूत वॉल्यूम देखा क्योंकि यह $ 2.95 मूल्य स्तर तक बढ़ गया और वर्तमान में अपने पिछले $ 2.50 के उच्च स्तर से ऊपर समेकित हो सकता है।

ट्रेडर नोट करता है कि साप्ताहिक ट्रेडिंग वॉल्यूम में वृद्धि पिछले ऑल-टाइम हाई से ऊपर ब्रेक आउट के साथ संयुक्त रूप से आगे बढ़ने का वादा दिखाती है।

“आगे देख रहे हैं, मेरे लिए वॉल्यूम उछाल के लिए अच्छा संकेत। हम संभावित रूप से सर्वकालिक उच्च से ऊपर समेकित कर रहे हैं। ठीक यही हम देखना चाहते हैं।”

एथेरियम प्रतियोगी सोलाना के लिए, वह एडीए के समान कहानी देखता है। अब जब स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट प्लेटफॉर्म $61 के अपने पिछले ऐतिहासिक उच्च स्तर को पार कर गया है और वर्तमान में $ 112 पर कारोबार कर रहा है, तो पिज़िनो फिर से शुरू करने से पहले एक नए स्तर का समर्थन स्थापित करने के लिए अपने पिछले उच्च से ऊपर एक कूल-ऑफ अवधि देखना चाहता है।

“सोलाना [is] समान . जैसे-जैसे हम तेजी से आगे बढ़े हैं, हमें कुछ बिंदु पर आराम करने की जरूरत है। और हमें यह अच्छी मात्रा मिल रही है, नई ऊँचाइयों को तोड़ते हुए, यह सभी अच्छे संकेत भी हैं … इसलिए हमें बड़ी मात्रा [spike] मिली है। क्या यह थोड़ी सांस लेगा? शायद। सांस लेने से पहले आप केवल इतने सप्ताह तक उठ सकते हैं।”

पिज़िनो भी जमीन पर बने रहने के महत्व पर जोर देता है जब आसमानी कीमतों के रूप में व्यापार अक्सर निवेशकों के निर्णय को प्रभावित कर सकता है।

“यह क्रिप्टो स्पेस में बहुत शोर होने वाला है, और यह बस होने वाला है तबाही लोग कह रहे हैं, 'यह नीचे नहीं जा सकता। सुपरसाइकिल यहाँ हैं। बिटकॉइन फिर कभी $100,000 नहीं देखेगा…'

मैं व्यक्तिगत रूप से ऐसा नहीं सोचता। इसलिए मैं खुद को जमीन पर रखना चाहता हूं, खासकर क्रिप्टो बाजार के पागलपन के माध्यम से क्योंकि उन चार जादुई शब्दों में से जो हमेशा निवेशकों को बर्बाद करते हैं:

'इस बार यह (वह एक शब्द है) अलग है।'

और अगर हमने इतिहास से सीखा है, तो यह आम तौर पर इतना अलग नहीं होता है।”

मैं

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और तार

सर्फ

दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/तीथी लुआडथोंग

Leave a Reply