क्रिप्टो ट्रेडर लार्क डेविस के अनुसार, सोलाना के आसमान छूने के पांच कारण यहां दिए गए हैं – द डेली हॉडल

क्रिप्टो व्यापारी लार्क डेविस का कहना है कि पांच मूलभूत कारक स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट प्लेटफॉर्म सोलाना (एसओएल) के उल्कापिंड के उदय को बढ़ावा दे रहे हैं।

)एक नए वीडियो में, डेविस अपने 427,000 YouTube ग्राहकों को बताता है कि SOL विस्फोट कर रहा है क्योंकि डेवलपर्स वास्तव में इसके ब्लॉकचेन पर निर्माण कर रहे हैं।

” बिल्डर्स वास्तव में दिखा रहे हैं … आपको अपने ब्लॉकचेन पर सामान बनाना होगा। नहीं तो आप भूतों के शहर हैं। सोलाना निश्चित रूप से भूतों का शहर नहीं है। हमारे पास सोलाना पर निर्मित ढेर सारे एप्लिकेशन हैं आप वास्तव में बाहर जा सकते हैं [and] अभी, आज ही उपयोग करें…

के लिए उदाहरण के लिए, आपके पास पोर्ट फाइनेंस (पोर्ट) है। यह आवे के प्रतिस्पर्धियों में से एक है जिसे हम सोलाना पर देख रहे हैं। हमारे पास Mercurial Finance है। यह एथेरियम के कर्व फाइनेंस की तरह है। यह एक स्थिर मुद्रा-स्वैपिंग प्रोटोकॉल है। हमारे पास रेडियम (RAY) है, जो Uniswap (UNI) की तरह है।”

अपूरणीय टोकन (NFTs) का उदय डेविस के अनुसार, सोलाना के विकास में भी योगदान दे रहा है।

“एनएफटी हाल ही में एक व्यापक प्रवृत्ति रही है। सोलाना के पास बहुत सारे एनएफटी भी हैं। यह मांग का हिस्सा रहा है: मुख्य सोलाना संपत्ति, एसओएल टोकन प्राप्त करने के लिए, क्योंकि लोग सोलाना पर एनएफटी खरीदना चाहते हैं, जिसकी कीमत सोलाना में है। ”

डेविस का कहना है कि सोलाना की वित्तीय स्थिति भी टोकन के उदय को बढ़ावा देने में मदद कर रही है। कंपनी ने अपने विकेन्द्रीकृत वित्त (DeFi) पारिस्थितिकी तंत्र को मजबूत करने के लिए जून में $314 मिलियन जुटाए। इतने सारे डेवलपर अभी SOL पारिस्थितिकी तंत्र के लिए प्रतिबद्ध हैं – उन्हें पैसा मिल रहा है। उन्हें अनुदान मिल रहा है। उन्हें बहुत अधिक निवेश मिल रहा है…

तो यह $314 मिलियन है, साथ ही एफटीएक्स का समर्थन, जिसमें एक क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंज इतना बड़ा है, वह [having] भगवान से ज्यादा पैसा है। “

डेविस का कहना है कि बड़े वित्तीय संस्थान भी सोलाना में दिलचस्पी लेने लगे हैं। सोलाना। ऑस्प्रे, उन्होंने दो हफ्ते पहले सोलाना फंड की घोषणा की। वे अभी सोलाना में जमा होने वाले एकमात्र बड़े-पैसे वाले खिलाड़ियों से दूर हैं। ”

डेविस कुल मूल्य को भी देखता है। (TVL) सोलाना के पारिस्थितिकी तंत्र में, जिसने विस्फोट किया है $ 5 बिलियन से अधिक है। क्रिप्टो व्यापारी भविष्यवाणी करता है कि सोलाना का टीवीएल बढ़ता रहेगा क्योंकि बाजार सहभागियों ने सैकड़ों डॉलर के लेनदेन शुल्क का भुगतान किए बिना तरलता प्रदान करने और पैदावार उत्पन्न करने की कोशिश की।

मैं

एक बीट मिस न करें –
क्रिप्टो ईमेल प्राप्त करने के लिए सदस्यता लें अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स


हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर, फेसबुक और

टेलीग्राम

सर्फ डेली हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें )



अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / पावेल चागोच्किन

Leave a Reply