क्रिप्टो ट्रेडर लार्क डेविस के अनुसार, तीव्र बिटकॉइन सुधार कुछ भी सामान्य नहीं है – यहाँ क्यों है – द डेली हॉडल

क्रिप्टो व्यापारी और बाजार विश्लेषक लार्क डेविस बिटकॉइन के अचानक पुलबैक द्वारा चरणबद्ध नहीं हैं।

बीटीसी एक ही दिन में अपने स्थानीय उच्च $ 52,900 से लगभग 20% गिर गया, लगातार उच्च स्तर का समर्थन बनाने के बाद CoinGecko के अनुसार, शीर्ष क्रिप्टो संपत्ति लेखन के समय $ 46,000 पर कारोबार कर रही है। )

एक नए बाजार अपडेट में, डेविस ने अपने 427,000 YouTube ग्राहकों को बताया कि क्रिप्टो संपत्ति के लिए अचानक कदम उठाना आम बात है।

“अब, यह 20 % डेली डाउन कैंडल, अगर आप यहां नए हैं, तो हमें वास्तव में इस बारे में बात करनी होगी क्योंकि हमने अभी जो देखा है वह कुछ भी सामान्य नहीं है। यह पागल लग सकता है, यह डरावना लग सकता है यदि यह आपका पहला रोडियो है, लेकिन वास्तव में, यह बिटकॉइन के लिए बहुत ही सामान्य सामान है। बिटकॉइन के हाल के मूल्य इतिहास में यह दिखाने के लिए कि कितनी बार दोहरे अंकों का प्रतिशत पुलबैक होता है। डेविस के अनुसार, अब तक 2021 में, बिटकॉइन ने वर्ष में अब तक कम से कम दोहरे अंकों की कमियों के साथ छह दैनिक बंद किए हैं।

डेविस ने नोट किया कि हालांकि आज की तरह एक तेज गिरावट नहीं है लंबी अवधि में बुल मार्केट प्रक्षेपवक्र को प्रभावित करने के लिए, अल्पावधि में, इन कमियों के बाद आगे बिकवाली हो सकती है।

डेविस $ 42,500 और $ 40,000 को बीटीसी के लिए समर्थन के महत्वपूर्ण स्तरों के रूप में देखता है पकड़ो, और कहता है कि और गिरावट आ सकती है।

“बस आपको कुछ परिप्रेक्ष्य देता है कि … क्रिप्टोकुरेंसी बाजारों के लिए यह पूरी तरह से सामान्य है, आपको इस सामान की उम्मीद करनी चाहिए बैल दौड़। अस्थिरता वह कीमत है जो आप प्रदर्शन के लिए चुकाते हैं। अब एक मौका है कि यह सिर्फ एक बार की, मेगा, महाकाव्य डंप मोमबत्ती है और यह कि चीजें दूर-दूर के भविष्य में अपने मतलब पर वापस नहीं आती हैं। अधिक बार नहीं, इस प्रकार के बड़े पैमाने पर डंप आते हैं इससे पहले कि हम और अधिक गिरावट देखें। ”



मैं


एक बीट मिस न करें –
सब्स्क्राइब करें
क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए