क्रिप्टो एनालिस्ट बेंजामिन कोवेन के अनुसार, यहां बताया गया है कि कैसे स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट कार्डानो को नए ऑल-टाइम हाई पर धकेल सकते हैं – द डेली हॉडल

क्रिप्टो रणनीतिकार और व्यापारी बेंजामिन कोवेन का कहना है कि कार्डानो पर स्मार्ट अनुबंधों के कार्यान्वयन से छठी सबसे बड़ी क्रिप्टो संपत्ति के मूल्य को एक नए सर्वकालिक उच्च स्तर पर धकेल दिया जा सकता है।

एक नए रणनीतिकार में, क्रिप्टो विश्लेषक बताते हैं कि एडीए एथेरियम के नक्शेकदम पर कैसे चल सकता है ( ETH), जो उनका कहना है कि कई प्रोटोकॉल में इसके विभिन्न अनुप्रयोगों के कारण अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।

“इन सभी विभिन्न प्लेटफार्मों पर बहुत सारे ईटीएच खाए जा रहे हैं, जो लोग वास्तव में ईथर का उपयोग कर रहे हैं: एनएफटी (अपूरणीय टोकन), डेफी (विकेंद्रीकृत वित्त)। अभी बहुत सारे विभिन्न अनुप्रयोग हैं, इतने सारे डीएपी जो लोग ईथर के लिए उपयोग कर रहे हैं, और यकीनन उच्च बाजार पूंजीकरण में योगदान दिया है।

कार्डानो का वास्तव में अभी तक कोई प्रभाव नहीं है। इसका अब समान स्तर का नेटवर्क प्रभाव नहीं है। जाहिर है, हमें उम्मीद है कि यह उसमें बढ़ सकता है। हम में से कोई भी, मुझे नहीं लगता, दावा कर रहे हैं कि कार्डानो का पारिस्थितिकी तंत्र वर्तमान में बड़ा है एथेरियम की तुलना में, लेकिन मुझे लगता है कि कार्डानो समय के साथ बढ़ेगा, और मुझे लगता है कि जैसे-जैसे अधिक उपयोगिता वास्तव में प्लेटफॉर्म पर निर्मित होती है, इसका कीमत पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। ”

कार्डानो के मध्यावधि मूल्य लक्ष्य की गणना करने के लिए, कोवेन एडीए/ईटीएच जोड़ी को देखता है, जिसके बारे में उनका कहना है कि जाने के तरीके हैं अपने सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंचने से पहले।

“एडीए को एथेरियम के खिलाफ एक नए सर्वकालिक उच्च स्तर तक पहुंचने के लिए, इसकी आवश्यकता होगी रैली … एक और 68% चाल या तो। एडीए द्वारा निरंतर ईथर के लिए ६८% चाल वास्तव में इसे $४.५० के करीब लाएगी। अब, क्या मुझे अनुमान है ADA इस महीने या अगले महीने $4.50 पर जा रहा है? शायद नहीं, पूरी तरह से ईमानदार होने के लिए, लेकिन मुझे लगता है कि हम अंततः इसे वहां बना लेंगे।”

के अनुसार कोवेन, कार्डानो अभी भी $1 और $3 के बीच एक बड़े पुनर्संचय चरण में है। हालाँकि, वह देखता है कि स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट प्लेटफॉर्म एक बार सीमा से बाहर हो जाने के बाद एक बड़ी चाल को प्रज्वलित करता है।

“यह जो भी हो, मैं सिर्फ अनुमान लगा रहा हूं कि यह एक लंबी पुनर्संचय खिड़की है, और हम अंततः इसे एक नए मील के पत्थर पर विस्फोट कर देंगे। “

मैं

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए