क्रिप्टोकरंसी का क्रेज मेंढक-थीम वाले सतोशी नाकामोटो एनएफटी के रूप में $500,000 मूल्य टैग प्राप्त करता है | द डेली होडली

अपूरणीय टोकन (एनएफटी) का क्रेज ठंडा होने के बहुत कम संकेत दिखा रहा है क्योंकि एक डिजिटल ट्रेडिंग कार्ड जिसमें कई पुराने मेम शामिल हैं, एथेरियम (ईटीएच) के आधे मिलियन डॉलर से अधिक की बिक्री करता है।

प्रमुख NFT प्लेटफॉर्म OpenSea पर एक मार्केटप्लेस लिस्टिंग के अनुसार, डोरियन नाकामोटो को चित्रित करने वाला एक टोकन – कैलिफोर्निया के एक व्यक्ति पर 2014 में बिटकॉइन आविष्कारक होने का आरोप लगाया गया था। सातोशी नाकामोतो – “पेपे द फ्रॉग” के रूप में 149.99 ETH में बेचा गया।

2010 के दशक के मध्य में, लेकिन तब से इथेरियम ब्लॉकचैन में एम्बलम वॉल्ट नामक एक प्रोटोकॉल का उपयोग करके जोड़ा गया है। पेपे चरित्र की उत्पत्ति मैट फ्यूरी द्वारा 2005 में “बॉयज़ क्लब” नामक कॉमिक से हुई है, लेकिन बाद में इसका व्यापक रूप से कई प्रकार के मीम्स में उपयोग किया जाने लगा।

एनएफटी को 2016 में 300 के संग्रह के हिस्से के रूप में ढाला गया था। , और Emblem.Deployer नाम के एक उपयोगकर्ता द्वारा TeeJayOrT नाम के एक अन्य उपयोगकर्ता को बेचा गया था, जिसके पास कई अन्य लोकप्रिय टोकन हैं, जिनमें चार क्रिप्टोपंक्स और पांच Meebits शामिल हैं।

जबकि कुछ का मानना ​​है कि एनएफटी स्पेस एक बुलबुले में है, डिजिटल एसेट मैनेजर कॉइनशेयर्स के मेल्टेम डीमिरर्स का कहना है कि अन्य कारक खेल में हैं।

“क्या एनएफटी एक बुलबुला है? नहीं, धन एक बुलबुला है…

इतिहास में पहली बार, इससे अधिक दुनिया भर में 1% वयस्क करोड़पति हैं – यानी 56 मिलियन करोड़पति। इनकी कुल संपत्ति 158 ट्रिलियन डॉलर है। 21 मिलियन बिटकॉइन हैं। 10,000 पंक हैं। 100 चट्टानें हैं…

जो लोग कहते हैं कि जेपीईजी पर लाखों खर्च करना बेवकूफी है और हमें विश्व भूख को हल करना चाहिए, कृपया लोगों को पारंपरिक कला संग्रहकर्ता सूची में पहले कॉल करें। लोग पेंट की बूंदों पर 200 मिलियन डॉलर खर्च कर रहे हैं। पिक्सल के ब्लॉब्स पर $२ मिलियन कैसे खर्च किया जा रहा है?”

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए


चहचहाना पर हमें का पालन करें
, फेसबुक और टेलीग्राम )
सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

)नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


) अस्वीकरण: डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / युरचंका सिरहेई / एंटोन-बुराकोव


Leave a Reply