क्या बिटकॉइन और एथेरियम के लिए क्रिप्टो मार्केट सुधार अच्छा या बुरा है? सेंटिमेंट कीमतों में गिरावट का विश्लेषण करता है – दैनिक जागरण

क्रिप्टो मार्केट इंटेलिजेंस प्लेटफॉर्म सेंटिमेंट का कहना है कि बिटकॉइन (बीटीसी) और एथेरियम (ईटीएच) पर इस हफ्ते के क्रिप्टोकुरेंसी मार्केट क्रैश का असर किसी भी तरह से जा सकता है।

ब्लॉकचैन एनालिटिक्स फर्म का कहना है इसने तेजी और मंदी दोनों संकेतों पर ध्यान दिया है।

“मैंने देखा है कि कुछ टीए विश्लेषकों ने $38k को मजबूत समर्थन के रूप में निर्धारित किया है। दूसरी तरफ, मैंने गिरावट के बाद के घंटों में 'बाय डिप' ट्वीट्स की बाढ़ भी देखी है। टॉप कैप्स की ऑन-चेन और सामाजिक गतिविधि को देखते हुए, यह एक 'अच्छी खबर, बुरी खबर' जैसी स्थिति की तरह लग रहा है। समय। ”

सेंटिमेंट कहते हैं इथेरियम व्यक्तिगत पतों से ज्ञात एक्सचेंज वॉलेट की ओर बढ़ रहा है, जो संभावित बिक्री दबाव की ओर इशारा करता है।

“ नेटवर्क डेटा के साथ शुरू, कल का डंप ने कमजोर हाथ मिलाने के कुछ संकेत छोड़े हैं, जो सांडों के लिए एक सकारात्मक संकेत हो सकता है।

स्रोत: Sanbase

फर्म का कहना है कि बिटकॉइन के नेटवर्क को लाभ/हानि का एहसास हुआ (एनपीएल) दो महीने के निचले स्तर पर आ गया, यह सुझाव देता है कि बीटीसी धारक नुकसान पर बेच सकते हैं।

“हमने मई-जून सुधार के दौरान बीटीसी के लिए कई स्थानीय बॉटम्स के आसपास समान 'कैपिट्यूलेशन' डिप्स देखा है।”

स्रोत: सैनबेस

औसत एथेरियम शुल्क अपने दूसरे उच्चतम बिंदु से मेल खाने के लिए बढ़ गया। सेंटिमेंट का कहना है कि इस तरह की फीस स्पाइक्स एक संभावित बॉटम इंडिकेटर हैं क्योंकि वे पैनिक सेल-ऑफ और “पेपर हैंड” कैपिट्यूलेशन से प्रेरित हो सकते हैं, हालांकि एनएफटी प्रचार भी ईटीएच फीस बढ़ाने में योगदान दे सकता है।

स्रोत: Sanbase

)

सुधार के बीच “खरीदें” और “डुबकी” का सामाजिक उल्लेख भी एक साथ बढ़ गया, जो सेंटिमेंट के अनुसार खुदरा निवेशकों के बीच अधिक तेजी से पूर्वाग्रह से संबंधित है।

स्रोत: Sanbase

फर्म का कहना है कि इसमें तेजी देखी जा रही है बिटकॉइन के प्रति औसत सामाजिक भावना और बताती है कि यह शीर्ष क्रिप्टो की कीमत को कैसे प्रभावित कर सकता है।

स्रोत: Sanbase

“कुल मिलाकर, ऐसा लगता है कि इसमें काफी कुछ है खुदरा क्षेत्र में पोस्ट-डंप उत्साह, जो अल्पावधि में एक मुद्दा साबित हो सकता है। बस 'बाय डिप' कॉल में पिछले स्पाइक्स को देखें और आप देखेंगे कि वे अक्सर जल्दी आते हैं (जैसे क्रमशः अप्रैल और मई में वापस), और भीड़ के अंत से पहले एक और पैर नीचे होने की प्रवृत्ति होती है सिद्ध 'सही'।”

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए
हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर, फेसबुक और टेलीग्राम सर्फ दैनिक होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें
)

अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/तीथी लुआडथोंग

Leave a Reply