क्या पनामा अगला है? कांग्रेसी द्वारा नया क्रिप्टो बिल पेश किए जाने से गोद लेने में तेजी आई – दैनिक जागरण

पनामा के कांग्रेसी गेब्रियल सिल्वा ने मध्य अमेरिकी राष्ट्र में क्रिप्टोकुरेंसी अपनाने को बढ़ावा देने वाली विधायिका को एक बिल प्रस्तुत किया है।

ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में, सिल्वा बताते हैं उनके लक्ष्य और प्रेरणाएँ।

“हम पनामा को ब्लॉकचेन, क्रिप्टो संपत्ति और इंटरनेट के साथ संगत देश बनाना चाहते हैं। इसमें हजारों नौकरियां पैदा करने, निवेश आकर्षित करने और सरकार को पारदर्शी बनाने की क्षमता है। )प्रस्तावित बिटकॉइन (बीटीसी) और एथेरियम (ईटीएच) को मुद्रा के रूप में इस्तेमाल किया जाना है, और कुछ प्रमुख कारणों को सूचीबद्ध करता है कि क्यों पनामा की अर्थव्यवस्था में क्रिप्टो का एकीकरण फायदेमंद हो सकता है।

“नवाचार, प्रौद्योगिकी, इंटरनेट, क्रिप्टोकरेंसी, ब्लॉकचेन, और इस परियोजना में उल्लिखित सब कुछ पनामावासियों के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि इसमें रोजगार पैदा करने, देश में पैसा लाने, विस्तार करने की क्षमता है। उपलब्ध उत्पादों और सेवाओं की आपूर्ति, मुद्रास्फीति से धन की रक्षा, नई कंपनियों के उद्भव का समर्थन, ज्ञान आकर्षित करना, और भी बहुत कुछ। विधायकों ने नागरिकों के बीच सार्वजनिक चर्चा के लिए इस कदम को खोलने की योजना बनाई है।

“यह पहल कितनी महत्वपूर्ण और व्यापक है, इसके लिए हम भागीदारी चैनल, नागरिक उपस्थिति (मंचों, बहस es, कमीशन, उप-आयोग, आदि), और डिजिटल (लाइव, डिजिटल फ़ोरम, ईमेल, वेबसाइट, आदि) इस बिल को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए आपसे अधिक से अधिक योगदान प्राप्त करने के लिए। प्रस्तुत की गई पहल पत्थर में सेट नहीं है। “

पनामा के विधायक के बयान औपचारिक रूप से अल सल्वाडोर की ऊँची एड़ी के जूते का पालन करते हैं सार्वजनिक विरोध और भ्रम के बावजूद, आज कानूनी निविदा के रूप में बिटकॉइन (BTC) को अपनाना।

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें
, फेसबुक और टेलीग्राम


सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें






अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / ग्रांडड्यूक

Leave a Reply