कोरिया में व्यापारियों को इस महीने अरबों का नुकसान हो सकता है क्योंकि नियामक क्रैकडाउन समय सीमा दृष्टिकोण: रिपोर्ट – द डेली हॉडल

दक्षिण कोरिया में क्रिप्टो व्यापारियों को कथित तौर पर $ 2.6 बिलियन से अधिक की संपत्ति का नुकसान हो सकता है क्योंकि देश के डिजिटल एसेट एक्सचेंज आसन्न नियमों के बैरल को घूरते हैं जो क्रिप्टो उद्योग पर एक बड़ा प्रभाव डाल सकते हैं।

वित्तीय सेवा आयोग, दक्षिण कोरिया का वित्तीय नियामक, को सभी क्रिप्टो एक्सचेंजों को 24 सितंबर तक कानूनी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के रूप में पंजीकृत करने की आवश्यकता की आवश्यकता है।

ऐसा करने के लिए, एक्सचेंजों को अब अपने ग्राहकों के लिए वास्तविक नाम वाले बैंक खाते खोलने के लिए स्थानीय बैंकों के साथ साझेदारी करने की आवश्यकता है। उद्योग के अंदरूनी सूत्रों ने कथित तौर पर फाइनेंशियल टाइम्स (एफटी) को बताया कि देश के लगभग 60 एक्सचेंजों में से लगभग 40 नए नियमों को पूरा करने में सक्षम नहीं होंगे।

किम ह्योंग-जोंग, एक प्रोफेसर और कोरिया विश्वविद्यालय में क्रिप्टोकुरेंसी रिसर्च सेंटर के प्रमुख, एफटी को बताते हैं कि एक्सचेंजों को बंद करने से 42 “किम्ची सिक्के” खतरे में पड़ सकते हैं, जो कि स्थानीय एक्सचेंजों पर altcoins हैं जिनका ज्यादातर कारोबार होता है कोरियन वोन (केआरडब्ल्यू)।

“बैंक चलाने जैसी स्थिति की समय सीमा के करीब होने की उम्मीद है क्योंकि निवेशक केवल छोटे एक्सचेंजों पर सूचीबद्ध 'altcoins' की अपनी होल्डिंग को भुना नहीं सकते हैं। वे खुद को अचानक गरीब पाएंगे। मुझे आश्चर्य है कि क्या नियामक साइड-इफेक्ट्स को संभाल सकते हैं। ”

कुछ अंतरराष्ट्रीय एक्सचेंजों ने पहले ही नए नियमों का जवाब दिया है। Binance बंद KRW ट्रेडिंग जोड़े पिछले महीने।

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए
हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर, फेसबुक और तार
सर्फ दैनिक होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें



अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

फीचर्ड इमेज: शटरस्टॉक/ईएसबी प्रोफेशनल

)

Leave a Reply