कॉइनबेस के प्रमुख ब्रायन आर्मस्ट्रांग ने एसईसी को शीर्ष क्रिप्टो एक्सचेंज पर मुकदमा चलाने की धमकी देने के लिए कहा – द डेली हॉडल

कॉइनबेस के सीईओ ब्रायन आर्मस्ट्रांग का कहना है कि यूएस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) एक मुकदमे के साथ क्रिप्टो एक्सचेंज को धमकी दे रहा है। आर्मस्ट्रांग के अनुसार के अनुसार आर्मस्ट्रांग का कहना है कि एसईसी उत्पाद का दावा करता है, जिसे उपयोगकर्ताओं को क्रिप्टोकरेंसी को उधार देने और उधार लेने की अनुमति देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। संपार्श्विक के रूप में अपनी होल्डिंग्स का उपयोग करके, एक सुरक्षा के रूप में गिना जाएगा। उन्हें एक दोस्ताना सिर और ब्रीफिंग दें।

उन्होंने हमें यह बताकर जवाब दिया कि यह उधार सुविधा एक सुरक्षा है। ठीक है – अजीब लगता है, उधार देना सुरक्षा कैसे हो सकता है? इसलिए हम एसईसी से उनके विचारों को समझने और साझा करने में हमारी सहायता करने के लिए कहते हैं। हम हमेशा नियामकों के साथ सक्रिय रूप से काम करने का प्रयास करते हैं, और खुले दिमाग रखते हैं।

वे हमें यह बताने से इनकार करते हैं कि वे क्यों लगता है कि यह एक सुरक्षा है, और इसके बजाय हमसे (हम अनुपालन करते हैं) अभिलेखों का एक समूह प्रस्तुत करते हैं, हमारे कर्मचारियों से गवाही की मांग करते हैं (हम अनुपालन करते हैं), और फिर हमें बताएं कि यदि हम लॉन्च करने के लिए आगे बढ़ते हैं, तो वे हम पर मुकदमा करेंगे, शून्य स्पष्टीकरण के साथ कि क्यों । “

आर्मस्ट्रांग कहते हैं कॉइनबेस खुशी से कानून का पालन करेगा यदि वह नियमों को जानता है .

“देखो….हम कानून का पालन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। कभी-कभी कानून अस्पष्ट होता है। इसलिए यदि एसईसी मार्गदर्शन प्रकाशित करना चाहता है, तो हमें उसका पालन करने में भी खुशी होगी।

लेकिन इस मामले में, वे हैं क्या अनुमति दी जानी चाहिए और क्यों, और इसके बजाय, बंद दरवाजों के पीछे डराने-धमकाने की रणनीति में शामिल होने पर उद्योग को लिखित रूप में कोई राय देने से इनकार कर रहे हैं।

इन उत्पादों पर उद्योग को एक भी वास्तविक मार्गदर्शन दिए जाने से पहले हमें कानूनी कार्रवाई की धमकी दी जा रही है।

अगर हम अदालत में समाप्त होते हैं, तो हमें अंततः नियामक स्पष्टता मिल सकती है जिसे एसईसी प्रदान करने से इंकार कर देता है। लेकिन मुकदमेबाजी द्वारा विनियमन एसईसी के लिए अंतिम उपाय होना चाहिए, न कि पहला।”

कॉइनबेस के मुख्य कानूनी अधिकारी पॉल ग्रेवाल के अनुसार, लेंड नहीं होगा “कम से कम अक्टूबर” तक लॉन्च किया गया।

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें
, फेसबुक और टेलीग्राम
सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें






अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / kkssr

Leave a Reply