ऑन-चेन विश्लेषक विली वू के अनुसार, संपूर्ण बिटकॉइन पारिस्थितिकी तंत्र में तेजी के संकेत दिखाई दे रहे हैं – दैनिक जागरण

शीर्ष ऑन-चेन विश्लेषक विली वू का कहना है कि बिटकॉइन खरीदारों का पूरा पारिस्थितिकी तंत्र उन्हें बता रहा है कि बीटीसी बाजार काफी हद तक तेज है।

में एक नया ट्वीटस्टॉर्म, वू ने अपने 723,300 अनुयायियों को सूचित किया कि वह बिटकॉइन में एक विशाल वितरण चरण खेल रहा है।

“बिटकॉइन समान रूप से सिक्कों को वितरित करना जारी रखता है। सार्वजनिक रूप से आयोजित और खुदरा संस्थाएं आपूर्ति पर अधिक नियंत्रण हासिल करना जारी रखती हैं जबकि व्हेल अपने नियंत्रण को कम कर रही हैं।”

Image स्रोत: विली वू / ट्विटर Image )

वू के अनुसार, बीटीसी की आपूर्ति का समान वितरण बिटकॉइन के दीर्घकालिक स्वास्थ्य के लिए अच्छा है क्योंकि यह विकेंद्रीकरण को बढ़ावा देता है।

“याद रखना आपूर्ति के केंद्रीकरण के कारण सोने का मानक मौद्रिक मानक के रूप में विफल रहा। 10 बीटीसी से कम रखने वाली संस्थाएं, बिटकॉइन बुल मार्केट के मौजूदा चरण को शक्ति प्रदान कर रही हैं। जब खुदरा अपने [satoshis] को एक बढ़ी हुई दर पर ढेर कर देता है, जैसे वे अभी कर रहे हैं, तो यह मूलभूत बातें कह रही है कि हम एक बैल बाजार के बीच में हैं। मैं दोहराता हूं, बुल मार्केट के बीच में। दो महीने पहले जब यह डेटा दिखाया गया था, तब व्यापारी अविश्वास में थे। ”

स्रोत: विली वू/ट्विटर Image

इसके अतिरिक्त, वू का कहना है कि व्हेल, या कम से कम 1,000 बीटीसी रखने वाली संस्थाएं भी अग्रणी खरीद जारी रख रही हैं। क्रिप्टोकरेंसी।

“व्हेल को लगता है कि अभी सिक्के सस्ते हैं। व्हेल अवसरवादी हैं। वे एक दशक लंबी विविधीकरण योजना में हैं, जो हर बैल बाजार में बेच रही है, जिससे उन्होंने अपना पैसा कमाया है। लेकिन जब वे आगे एक मजबूत रैली देखते हैं, तो वे खरीदने का अवसर लेते हैं।”

Image
स्रोत: Image विली वू / ट्विटर

अंत में, वू ने नोट किया कि सार्वजनिक निगम भी बिटकॉइन जमा करने के बीच में हैं जबकि क्रिप्टो एक्सचेंजों पर बीटीसी आपूर्ति घट रही है।

“सार्वजनिक रूप से रखे गए सिक्के तेजी दिखाते हैं। कॉरपोरेट लॉन्ग टर्म होल्ड हैं। वे बढ़ रहे हैं। एक्सचेंजों में सट्टा सूची लंबी अवधि के खरीदारों के कदम के रूप में घट रही है। “

Image
स्रोत: विली वू / ट्विटर

एक बीट मिस न करें – क्रिप्टो प्राप्त करने के लिए सदस्यता लें ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाए जाते हैं

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर, फेसबुकऔर
टेलीग्राम

सर्फ

डेली हॉडल मिक्स

Image

Image

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें
अगर अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / युर्चंका सिरहेई

Leave a Reply