ऑन-चेन एनालिस्ट विली वू के अनुसार, क्रिप्टो व्हेल ने हाल ही में बिटकॉइन डिप खरीदा – द डेली हॉडल

व्यापक रूप से अनुसरण किए जाने वाले ऑन-चेन विश्लेषक विली वू का कहना है कि व्हेल, या 1,000 बीटीसी या अधिक रखने वाली संस्थाओं ने हाल ही में सुधार के दौरान बिटकॉइन को बेचा के बजाय खरीदा।

लोकप्रिय विश्लेषक ने अपने 718,000 अनुयायियों को बताया कि बिटकॉइन की सबसे हालिया मंदी का व्हेल की क्रिप्टोकरंसी बेचने से कोई लेना-देना नहीं है। वे खरीदारी के एक महत्वपूर्ण क्षेत्र में रहे हैं।”

) स्रोत: विली वू/ट्विटर

वू ने एक चार्ट साझा किया जो दिखाता है कि जब से बिटकॉइन जुलाई में 30,000 डॉलर से नीचे आया है, तब से व्हेल होल्डिंग बढ़ रही है, यहां तक ​​कि तेज गिरावट के बाद भी जो 7 सितंबर को हुआ था।

वू ने कहा कि व्हेल केवल बीटीसी जमा करने वाले निवेशक समूह नहीं हैं। ऑन-चेन एनालिस्ट का कहना है कि 10 से कम बीटीसी वाले पर्स, जिसे वू “मिनो” कहता है, समय के साथ बढ़ता रहता है। Image

“बिटकॉइन अपडेट की आपूर्ति वितरण।

Whales को हाल ही में जोड़ा गया है। मिन्नो का ढेर जारी है। 10-100 बीटीसी धारक मुख्य रूप से फ्लैट होते हैं।

स्रोत: विली वू/ट्विटर

प्रसिद्ध विश्लेषक का भी बिटकॉइन पर $ 100,000 तक पहुंचने का दृष्टिकोण है। वू के अनुसार, बीटीसी छह अंकों के निशान को तोड़कर खाता की एक इकाई के रूप में इस्तेमाल किए जा रहे फ्लैगशिप क्रिप्टो पर एक बड़ा प्रभाव डाल सकता है, क्योंकि एक सतोशी – जो लगभग 0.00000001 बीटीसी है – अंत में $ 0.01 के बराबर होगा।

“सतोषियों के खाते की इकाई होने के लिए $१००,००० बीटीसी महत्वपूर्ण है। प्रति सैट $0.01 प्रतिशत कुछ ऐसा है जिसे अधिकांश लोग आसानी से समझ सकते हैं।”

हाल ही में वू ने कहा कि बिटकॉइन का वर्तमान बुल चक्र इतिहास में दूसरों की तरह नहीं दिखता है और बीटीसी के शीर्ष पर पहुंचने के बाद एक बड़ी दुर्घटना इस बार नहीं हो सकती है।

“निवेशकों के बीच के आंकड़ों में हम जो नवीनतम सामग्री देख सकते हैं, वह यह है कि यह दोहराने वाला नहीं है, और यह चक्र 2013 का डबल पंप और ब्लोऑफ टॉप नहीं है। ये पूरी तरह से अलग है. यह नया 2020 आगे का चक्र है जिसे हमने पहले कभी नहीं देखा है … यदि आप ऑन-चेन देखते हैं, तो यह एक पूरी तरह से अलग संरचना है, इसे पहले कभी नहीं देखा …

यह बहुत आशाजनक है। हम एक और रन बनाने जा रहे हैं, और दिसंबर की बिकवाली को भूल जाइए जो हर दूसरे शीर्ष पर हुई है। ”

एक बीट मिस न करें – Image क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए सदस्यता लें

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर, फेसबुक और टेलीग्राम Image

सर्फ डेली होडल मिक्स

Image

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें ImageImage Image ImageImage Image अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/तीथी लुआडथोंग

Leave a Reply