एथेरियम, कार्डानो और अल्गोरंड 'महान उपयोग के मामलों' के कारण बढ़ेंगे: स्काईब्रिज कैपिटल के प्रमुख एंथनी स्कारामुची – द डेली हॉडल

स्काईब्रिज कैपिटल के संस्थापक और सह-प्रबंध भागीदार एंथनी स्कारामुची का कहना है कि एथेरियम (ईटीएच), कार्डानो (एडीए), और अल्गोरंड (एएलजीओ) जैसे altcoins उनकी स्पष्ट उपयोगिता के कारण बढ़ते रहेंगे।

CNBC पर एक नए साक्षात्कार में, निवेश के दिग्गज ने कहा कि क्रिप्टो बाजारों में तेज सुधार के बावजूद जिस दिन अल सल्वाडोर ने आधिकारिक तौर पर बीटीसी को कानूनी निविदा के रूप में अपनाया था, वह अभी भी डिजिटल एसेट स्पेस के लिए एक समग्र तेजी से मैक्रो तस्वीर देखता है।

“ऐसा लगा जैसे अल सल्वाडोर समाचार के परिणामस्वरूप यह चरम पर था, सिस्टम में बहुत अधिक उत्तोलन था, और बहुत सारे उत्तोलन को उड़ा दिया गया… ओवर पिछले 48 घंटे। ऐसा कहने के बाद, बिटकॉइन जैसी चीजों की मांग और बुनियादी बातों में सुधार जारी है। हर दिन आप अधिक वॉलेट, अधिक गतिविधि, ईटीएफ (एक्सचेंज-ट्रेडेड फंड) की अधिक क्षमता के बारे में नई कहानियां सुनते हैं – कम से कम एक बिटकॉइन फ्यूचर्स ईटीएफ – और इसलिए मैं अभी भी साल के अंत के लिए काफी आशावादी हूं …”

बिटकॉइन से परे, स्कारामुची भी नाम एथेरियम, कार्डानो, और भुगतान-केंद्रित ब्लॉकचेन अल्गोरंड सिक्कों के रूप में वह उम्मीद करता है जिसे वह “महान उपयोग के मामलों” के रूप में देखता है, उसके आधार पर वृद्धि।

, अल्गोरंड या कार्डानो जैसी चीजें, या एथेरियम जैसी चीजें बढ़ती रहेंगी क्योंकि उनके लिए वास्तव में बहुत अच्छे उपयोग के मामले हैं। ने कहा कि जब वह ज्यादातर बिटकॉइन पर केंद्रित है, तब भी उसने सोचा था कि एथेरियम “स्टोर-ऑफ-वैल्यू” संपत्ति बनने की राह पर हो सकता है।

“मुझे लगता है कि एथेरियम के लिए एक बहुत बड़ा बाजार है और मैं भविष्यवाणी करता हूं कि एथेरियम के पास अच्छे फंडामेंटल हैं और यह बढ़ेगा, लेकिन मैं' व्यवसाय के एक संस्थागत प्रकार में मी। मैं एक संस्थागतवादी की तरह सोचता हूं, और मुझे अपने ग्राहकों को क्रिप्टोक्यूरेंसी और डिजिटल संपत्ति के बारे में सोचने के लिए मिला है। इसलिए पहले कदम के रूप में, मैं बिटकॉइन पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं और हमारे पास अब केवल एक बिटकॉइन फंड है…

क्या हमारे पास एथेरियम फंड हो सकता है भविष्य? हाँ, हम निश्चित रूप से कर सकते थे। आप जो कुछ भी कह रहे हैं वह अपूरणीय टोकन के साथ सच है, और एथेरियम के आसपास की तकनीक इसे एक चिपचिपा क्रिप्टोक्यूरेंसी और मूल्य का भंडार और कुछ ऐसा बनाने जा रही है जिससे लोग लेन-देन करेंगे। ”

“ऐसा लगा जैसे अल सल्वाडोर समाचार के परिणामस्वरूप यह चरम पर था। सिस्टम में बहुत अधिक लीवरेज था और पिछले 48 घंटों में सिस्टम से बहुत अधिक लीवरेज बाहर निकल गया। यह कहते हुए कि मांग और बुनियादी बातों में सुधार जारी है,” @Scaramucci पर )#क्रिप्टो #btc pic.twitter.com/n4IwqI2Y7N

– स्क्वॉक बॉक्स (@SquawkCNBC)

सितंबर 8, 2021

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और तार सर्फ डेली हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचारों की सुर्खियों की जाँच करें


अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/ज़िटा/REDPIXEL.PL

Leave a Reply