इस देश के लगभग आधे निवासी बिटकॉइन को आधिकारिक मुद्रा के रूप में अपनाने का स्वागत करेंगे: रिपोर्ट – द डेली होडली

एक नए अध्ययन से पता चलता है कि एक दक्षिण अमेरिकी देश के लगभग 50% निवासियों का कहना है कि वे बिटकॉइन को अपनी आधिकारिक मुद्रा के रूप में अपनाने का स्वागत करेंगे।

साओ पाउलो स्थित वित्तीय शिक्षा द्वारा उद्धृत एक सर्वेक्षण वेबसाइट वेलोर इन्वेस्ट ने ब्राजील, अर्जेंटीना, चिली, कोलंबिया, कोस्टा रिका, अल सल्वाडोर, वेनेजुएला और मैक्सिको से 2,700 उत्तरदाताओं को चुना।

अध्ययन से पता चलता है कि लगभग आधे ब्राजीलियाई चाहते हैं कि उनका देश अल सल्वाडोर में शामिल हो जाए। बिटकॉइन को कानूनी निविदा के रूप में मान्यता देना। इसे भी अपनाएं… A अन्य 30% न तो सहमत हैं और न ही असहमत हैं और 21% विचार के खिलाफ हैं (12% असहमत और 9% दृढ़ता से असहमत)।

मतदान के अनुसार, तीन प्राथमिक कारक हैं प्रेरणादायक ब्राजीलियाई क्रिप्टोकरेंसी में निवेश करने के लिए।

“क्राई में निवेश करने के मुख्य कारणों के बारे में ptocurrencies, ब्राजीलियाई उल्लेख करते हैं: निवेश में विविधता लाने के लिए (५५%), मुद्रास्फीति और वित्तीय अस्थिरता (३९%) से रक्षा करना और प्रौद्योगिकी प्रवृत्ति (३७%) का पालन करना।”

सर्वेक्षण में यह भी उल्लेख किया गया है कि सर्वेक्षण में शामिल केवल 12% निवासियों का कहना है कि वे क्रिप्टोकरेंसी में निवेश नहीं करना चाहते हैं। जो लोग क्रिप्टो बाजारों में प्रवेश करने पर विचार नहीं करते हैं, उनमें से ४२% सुरक्षा चिंताओं का हवाला देते हैं, ३७% अस्थिरता लाते हैं और ३३% कहते हैं कि उनके पास निवेश करने के लिए पैसे की कमी है।

अंत में, अध्ययन से पता चलता है कि बिटकॉइन है देश में सबसे प्रसिद्ध क्रिप्टो संपत्ति (92%), इसके बाद एथेरियम (31%) और लिटकोइन (30%)।

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

ट्विटर , फेसबुक पर हमारा अनुसरण करें और टेलीग्राम


सर्फ ) दैनिक Hodl मिक्स

जाँच ताजा खबर सुर्खियों




अस्वीकरण: डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

)

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/स्कोरज़ेवियाक

Leave a Reply