इथेरियम आने वाले महीनों में परवलयिक जाने के लिए तैयार है, क्रिप्टो रणनीतिकार निकोलस मेर्टन की भविष्यवाणी करता है – यह उसका लक्ष्य है | द डेली होडली

लोकप्रिय क्रिप्टो रणनीतिकार और व्यापारी निकोलस मेर्टन आने वाले महीनों में एथेरियम के लिए एक परवलयिक रैली की भविष्यवाणी कर रहे हैं क्योंकि क्रिप्टो संपत्ति ताकत के संकेतों को जारी रखती है।

एक नए रणनीति सत्र में, मर्टन बताता है उनके 469,000 YouTube सब्सक्राइबर हैं कि उन्होंने Ethereum (ETH) को $ 3,920 की वर्तमान कीमत से 400% से अधिक की वृद्धि के रूप में देखा है क्योंकि प्रमुख स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट प्लेटफॉर्म 2017 के बुल रन का अनुसरण करने के लिए तैयार है।

“Ethereum अभी भी अपनी मध्य रेखा के आसपास है, यह दर्शाता है कि यह शायद जा रहा है – ठीक उसी तरह जैसे उसने 2017 में यहां वापस किया था – एक बहुत बड़े स्तर की ओर ऊंची चढ़ाई जारी रखने के लिए यहां मंच तैयार करें और सेट करें। और यदि हम वास्तव में 2022 के अंत से 2023 की शुरुआत में बाहर जाते हैं, तो हम उस लक्ष्य सीमा को $ 20,000 के आसपास रखते हैं, यदि हमारे पास विस्तार चक्र हैं।

लेकिन भले ही हमारे पास $१०,००० या $१५,००० का अधिक रूढ़िवादी अनुमान है, हमने स्पष्ट रूप से डॉलर जोड़ी के अर्थ में यहां उच्च ऊंचाई के लिए मंच निर्धारित किया है।”

मैं

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए